राठी सरिया का आज का भाव – गुड़गांव में स्टील TMT Bars की कीमत

Social Share

राठी सरिया आज का भाव: आजकल निर्माण क्षेत्र में स्टील TMT बार का उपयोग बहुत आम हो गया है। निर्माण के लिए सही गुणवत्ता और समर्पण वाले उत्पादों का चयन करना महत्वपूर्ण होता है। इस लेख में, हम आपको गुड़गांव में राठी सरिया के TMT बार की आज की कीमत के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

गुड़गांव शहर निर्माण क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण केंद्र है और यहां तमाम निर्माण परियोजनाओं में स्टील TMT बार का उपयोग होता है। राठी सरिया एक विश्वसनीय नाम है जो उच्च गुणवत्ता और समर्पण के साथ अपने उत्पादों की वजह से प्रसिद्ध है।राठी बार्स एक ऐसी कंपनी है जो वास्तव में मजबूत स्टील बार बनाती है। वैसे आपको बता दें की सरिया का इस्तेमाल अधिकतर बीम या लेंटर में किया जाता है |

राठी सरिया आज का भाव

जानते है 8MM से 32MM तक राठी सरिया का आज का भाव – Rathi Saria Price Today

Rathi TMT Saria Fe-500 Price Per Kg
Rathi Saria Price 8mm – Rs. 51.10
Rathi Saria Price 10mm – Rs. 50
Rathi Saria Price 12mm Today -Rs. 47.50
Rathi Saria Price 16mm – Rs. 48.70
Rathi Saria Price 20mm  – Rs. 48.70
Rathi Saria Price 25mm – Rs. 48.70

 

आशा करते है की आपको राठी सरिया आज का भाव से सम्बंधित दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी, और अगर आप अपने घर बनाने के लिए सरिया खरीदना छह रहे है तो आप हमसे संपर्क कर सकते है, रोडी डस्ट मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड एक प्रमुख सरिया आपूर्तिकर्ता और डीलर कंपनी है जो राठी सरिये की वितरण और बिक्री करती है। यह कम्पनी विश्वसनीयता, उच्च गुणवत्ता और ग्राहक सेवा में अपार मानकों को पूरा करती है। यहां तक कि उनकी विशेषताओं के कारण, रोडी डस्ट मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड ग्राहकों के बीच एक विशिष्ट स्थान प्राप्त कर चुकी है और राठी सरियों के लिए वर्तमान में एक प्रमुख नाम है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *