सरिया के बढ़ गए भाव! कीमतें छू रही आस्मां सिर्फ हफ्ते भर में!

Social Share

आज के ज़माने में हर चीज़ें महंगी होती जा रही है जैसे जैसे नए टेक्नोलॉजी आ रही है वैसे वैसे बदलाव भी हो रहे है पर इस बदलाव के साथ महंगाई कभी नहीं रुकी। एक सुई से लेकर कार तक सब महंगा हो रहा है फिर घर बनाने के लिए ज़रूरी सामान का दाम तो बढ़ना ही था सरिया जिसका काम आपके घर को सालों साल मज़बूती से खड़ा रखना है आज उसके दाम भी आस्मां तक पहुंच गए है तो आइये जानते है सरिया के भाव के बारे में कुछ।

saria supplier in delhi

घर बनवाना हो रहा बजट से महँगा

भाग दौड़ की इस दुनिया में हर चीज़ का विकास हो रहा है और इसके साथ साथ महंगाई का भी। कपड़ो से लेकर खाने के सामान तक सबके दाम ज़मीन पे पाँव रखने का नाम ही नहीं ले रहे। ऐसे में अपने सपनो का घर बनाना भी मुश्किल हो गया है क्योंकि इसे बनाने के मटेरियल की कीमत बढ़ गयी है। पर हमें इससे एक बात सीखनी चाहिए वह ये है की हम इस इंतज़ार में रहे की दाम कब कम होंगे।

पिछले साल २०२२ मैं जिन्होंने ये सोचा की अगले साल दाम कम हो जाएगा उन्होंने ये सिख अच्छे से ले ली तो कृपया आप ये गलती न करे क्योंकि आने वाले दिनों में भाव और बढ़ सकते है। दरअसल नवंबर-दिसंबर २०२२ में सरिया की कीमत काफी काम हो गयी थी, पर नए साल की शुरुवात से बढ़ गयी।

नए साल के साथ बढ़ते दाम

ये आशंका पहले से जताई जा रही थी की नए साल के आगमन के साथ महंगाई भी बढ़ेगी और सरिया व सीमेंट के दाम बढ़ेंग। जिस वजह से घर बनाना का खर्च भी बढ़ जाएगा और जो काम की लागत कम रहती वह ज़्यादा हो जाएगी।ऐसे पाया गया की २०२३ की शुरुवात के १२ दिन में सरिया के भाव पिछले तीन महीने से ज़्यादा थे और आने वाले दिन में इसमें और बढ़ोतरी आएगी। अलग शहरों के हिसाब से कीमतों में ५०० रूपए से लेकर १००० रूपए तक का इज़ाफ़ा हो सकता है।

रोड़ीडस्ट,कंस्ट्रक्शन से जुडी सारे सामानो की बिक्री करते है और विक्रेता है जिनका व्यवसाय गुडगाँव व दिल्ली में स्थानांतरित है। हमारा लक्ष्य यह है की जितने भी ग्राहक है हमारे वह हमारी सेवाओं से संतुष्टर हे। हम सामान की डिलीवरी समय पर करते है और कीमतें भी किफायती होती है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे ब्लॉग पर कमेंट, लाइक और शेयर करे।

नोट : आल्सो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट ऑन ए फेसबुक पेज

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *