उत्तर प्रदेश में जेके सीमेंट के निर्माताओं द्वारा अपनी दूसरे ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया गया है।

Social Share

दुनिया के सबसे बड़े व्हाइट सीमेंट निर्माताओं में से एक जेके सीमेंट लिमिटेड तथा भारत में ग्रे सीमेंट के अग्रणी निर्माता जेके सीमेंट ने कानपुर के जेके मंदिर में एक औपचारिक समारोह के साथ  उत्तर प्रदेश में अपनी दूसरी ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया।

उत्तर प्रदेश में जेके सीमेंट के निर्माताओं द्वारा अपनी दूसरे ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया गया है।

जेके सीमेंट लिमिटेड की अध्यक्ष सुशीला देवी सिंघानिया ने समस्त सिंघानिया परिवार के सदस्यों साथ  समारोह में दूसरे ग्रे सीमेंट इकाई का उद्घाटन। जेके सीमेंट की उपस्थिति को मजबूत और उच्च गुणवत्ता वाले सीमेंट प्रदान करने की प्रतिबद्धता को पूरा करने में यह ग्रीनफील्ड ग्राइंडिंग इकाई उत्तर प्रदेश में के बाज़ार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हमीरपुर में इस नवनिर्मित इकाई की कुल उत्पादन क्षमता 2 मिलियन टन प्रति वर्ष (MTPA) है, और इसमें उत्पादन भी प्रारंभ हो गया है।

जेके सीमेंट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ राघवपत सिंघानिया ने कहा कि वे हमीरपुर संयंत्र को उनकी विकास यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर मानते। उन्होंने आगे कहा “चुनौतीपूर्ण बाहरी परिस्थितियों के बावजूद, हमने अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर विजय पाई है”। उप प्रबंध निदेशक और सीईओ, माधवकृष्ण सिंघानिया ने देश के विकास की नयी गति और उभरती मांग को पूरा करने हेतु जेके सीमेंट को पूरी तरह से तैयार बताया।

इस विस्तार के साथ ही जे के सीमेंट ने देश में अपनी पहचान को और भी विस्तृत तथा मजबूत किया है। कंपनी की सस्टेनेबिलिटी विज़न को ध्यान में रखते हुए, यह इकाई पर्यावरण के अनुकूल तकनीकों से सुसज्जित कि गई है। जे के सीमेंट लिमिटेड ने बाजार की नरंतर बदलती गतिशीलता और ग्राहकों की अपेक्षाओं के साथ तालमेल रखते हुए, जेके सीमेंट के नये संयंत्र के द्वारा हितधारकों के साथ विश्वास की अपनी ठोस विरासत को मजबूत करते हुए, यूपी में ब्रांड को एक मजबूत पहचान और उपस्थिति दी  है।

Note: Also Please Like Share and Comment on Facebook Page

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *